Truth Manthan

Top 10 Best South Indian Suspense Thriller Movies Dubbed In Hindi

Spread the love

South Indian सिनेमा मुख्य रूप से Action फिल्मों के लिए जाना जाता है। South की फिल्मों में कूट-कूट कर एक्शन सीन भरे जाते हैं। वहीं अगर फिल्म Suspense और Thriller है तो उसमें आपको भरपूर Suspense देखने को मिलेगा। आज मैं आपको South India की 10 Suspense, Thriller और Action फिल्मों के बारे में बताऊंगा। जो Hindi में Dubbed की जा चुकी हैं। विश्वास मानिए मैं जिन फिल्मों के बारे में आपको बताने जा रहा हूं वह फिल्में आपको जरा भी बोर नहीं होने देंगी। साथ ही आपको अंत तक बांधे रखेंगे। फिल्मों में सस्पेंस इतना ज्यादा है कि आप यह समझ ही नहीं पाएंगे कहानी की शुरुआत कहां से हुई और कहां पर खत्म हो गई। आइए जानते हैं उन 10 Suspense, Thriller फिल्मों के बारे में जिनमें एक्शन के साथ साथ Comedy का हल्का सा तड़का मिलेगा।

1.Dhuruvangal Pathinaaru
यह फिल्म एक रिटायर पुलिस ऑफिसर के बारे में है। जिसमें उसके द्वारा की गई एक एक्सीडेंट की जांच की कहानी दिखाई गई है। फिल्म बहुत ही सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर है IMD द्वारा इस फिल्म को 8.4 रेटिंग दी गई है जो आउट ऑफ 10 में है। इस फिल्म को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया है। इस फिल्म के मुख्य किरदार के रूप में रहमान प्रकाश, राघवन, शरथ कुमार, संतोष कृष्णा आदि लोगों ने मुख्य भूमिका निभाई है।

2. Thani Oruvan
यह फिल्म भी पूरी तरह से सस्पेंस थ्रिलर और क्राइम पर आधारित है। इस फिल्म को आईएमडी ने 8.4 की रेटिंग दी है। इस फिल्म की कहानी बहुत ही जबरदस्त है। इस फिल्म मैं जयम रवी, अरविंद स्वामी, नयनतारा जैसे स्टारों ने मुख्य भूमिका निभाई है।

3. Aaranya Kaandam
सस्पेंस एक्शन और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म को आईएमडी द्वारा 8.6 रेटिंग दी गई है। इस फिल्म की कहानी बहुत ही जबरदस्त है जो अंत तक अपने दर्शकों को बैठने पर मजबूर कर देती है. इस फिल्म में संपत राज, जैकी श्रॉफ, रवि किशन जैसे दिग्गज स्टारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

4. Super Deluxe
यह फिल्म एक्शन कॉमेडी और क्राइम से भरपूर है। इस फिल्म को आईएमडी द्वारा 8.4 की रेटिंग दी गई है। इस फिल्म की कहानी भी अंत तक बांधे रखती है। इस फिल्म में मुख्य रूप से विजय सेतुपति, फहद फ़ासिल, सामंथा, रुथ प्रभु आदि ने मुख्य भूमिकाएं निभाये हैं।

5. Visaaranai
अगर वास्तव में आप सस्पेंस और थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं। इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए। इस फिल्म में आपको क्राईम, ड्रामा, थ्रिलर भरपूर मात्रा में मिलेगा। फिल्म आपको आखिरी पलों तक हटने नहीं देगी। IMD द्वारा इस फिल्म को 8.5 की जबरदस्त रेटिंग दी गई है।

6. Crime 23
जैसा कि नाम से ही आप समझ सकते हैं कि फिल्म क्राइम पर आधारित है। इस फिल्म में आपको एक्शन, क्राइम और थ्रिलर भरपूर मात्रा में देखने को मिलेगा। फिल्म आखिरी तक बांधने में कामयाब रहती है। आईएमडी द्वारा इस फिल्म को 7.4 की जबरदस्त रेटिंग दी गई है। इस फिल्म में अरुण विजय, अभिनय, ऐश्वर्या, अरविंद आकाश जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

7. Pudhu Pettai
यह फिल्म भी बहुत ही जबरदस्त है। इस फिल्म में एक हाई स्कूल के बच्चे की कहानी को दिखाया गया है जो नेता बन जाता है। इसके बाद इस फिल्म में जबरदस्त उठापटक शुरू होती है। आईएमडी द्वारा इस फिल्म को 8.5 की रेटिंग दी गई है। इस फिल्म में मुख्य रूप से धनुष, स्नेहा, सोनिया अग्रवाल जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

8. Onaayum Aattukkuttiyum
यह फिल्म भी एक बच्चे पर आधारित है। एक्शन, क्राइम और थ्रिलर के शौकीन लोग इस फिल्म को जरूर देखें। इस फिल्म को आईएमडी द्वारा 8.2 की रेटिंग दी गई है फिल्म में कई लोकप्रिय स्टार दिखाई देंगे।

9. Kuttrame Thandanai
मर्डर मिस्ट्री के शौकीन लोग इस फिल्म को जरूर देखें। यह फिल्म पूरी तरह से दिमाग को घुमा कर रख देगी। इस फिल्म को आईएमडी द्वारा 7.8 की रेटिंग दी गई है। फिल्म में कई दिग्गज कलाकारों द्वारा अभिनय किया गया है। फिल्म आखरी समय तक बांधने में कामयाब रहती है.

10. Thegidi
Crime, Mystery, Thriller और suspense से यह फिल्म पूरी तरह से दिमाग को हिला कर रख देती है। इस फिल्म को देखने के बाद आप सभी सस्सपेंस और थ्रिलर फिल्मों को भूल जाएंगे। जबदस्त कहानी साथ फिल्म दर्शकों को पूरी फिल्म बांधे रखने में कामयाब रही है।

javed ansari
जावेद अंसारी, मेरठ, उत्तर प्रदेश 

यदि आपके पास हिंदी में कोई article, inspirational story या जानकारी है जो आप हमारे साथ शेयर करना चाहते हैं तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ E-mail करें. हमारी ईमेल आई डी है: [email protected]. पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ प्रकाशित करेंगे. धन्यवाद!


Spread the love

7 thoughts on “Top 10 Best South Indian Suspense Thriller Movies Dubbed In Hindi”

Leave a Comment